अपना नाम बनाने के चक्कर में एक Couple ने Skydiving करते हुए किआ सेक्स।

मॉल की लिफ्ट और कॉलेज की लाइब्रेरी में सबसे नज़रें चुरा कर अपने पार्टनर को Kiss करना, हॉल में मूवी देखते हुए उसके प्राइवेट पार्ट्स को छूना। सेक्स को लेकर हम कोई मौका नहीं छोड़ते और सेक्स के साथ अडवेंचर जुड़ जाये तो उसके कहने ही क्या यह बात आप सब भी जानते ही होंगे और आप में से कितने लोगो ने ऐसा कुछ try भी किआ होगा।

For Making The History Couple Sex At The Time Of Skydiving

हम में से आधे लोगो की ये अभी तक ख़्वाहिश, बस ख़्वाहिश ही बनी हुई है, और हो सकता है आपमें से आधे लोगो को ऐसा कुछ करने का अभी तक मौका ही नहीं मिला हो खेर छोडय अपनी इस ख़्वाहिश को पूरा करने के लिए Alex Torres और Hope Howell ज़मीन से हज़ारों फ़ीट ऊपर आसमान में पहुंचे। फ्रेंच मूल के कैनेडियन पोर्नस्टार Torres ने अपनी पार्टनर Howard Stern के साथ कुछ एडवेंचर्स करना चाहते थे इसके लिये उन्होंने कुछ अलग करने का फैसला लिया और पहुच गए आसमान में इन दोनों ने Skydiving करते हुए सेक्स करने का फैसला लिया। इस एडवेंचर को पूरा करने के लिए  Torres ने उसी स्काइडाइविंग कंपनी को चुना, जिसमें वो बतौर इंस्ट्रक्टर नियुक्त थे, लेकिन एडवेंचर के लिए वो अपनी नौकरी को खतरे में भी डालने के लिए तैयार हो गए।

इसके बाद वो अपनी पार्टनर के साथ स्काइडाइविंग के लिए पहुंचे और खुले आकाश में छलांग लगाने से पहले प्लेन में सेक्स करने लगे वो भी बिना किसी डर के।

For Making The History Couple Sex At The Time Of Skydiving

हालांकि, इस मामले के सामने आने के बाद Torres को lewd एक्ट के तहत नौकरी से निकल दिया गया है और Howell पर भी पायलट का ध्यान भटकाने के तहत मामला दर्ज किया गया है। दोस्तों अगर आपका भी ऐसा कुछ करने का प्लान है तो उसे करने से पहले कम से कम 10 बार सोचे और फिर कुछ ऐसा करने के बारे में सोचे।

Source: viralthread

GazabJankari ko Youtube Par Subscribe kare Aur Payen GazabJankariyan
अगर अापके पास ऐसा कोई Article है ,जिसे अाप लोगो के साथ Share करना चाहते है तो अाप उसे हमे भेज सकते है. हमे Email करे - [email protected] पर अपना नाम के साथ। हम अपके Article को यंहा Gazabjankari पर Share करेंगे।

Comments

comments