Inside Girls Hostel

Inside Girls Hostel  हॉस्टल में लड़कियां अकेले में क्या करती है?

जैसा की आप जानते ही होंगे लड़कियां लड़कों से हर काम में आगे है. चाहे पढाई  हो या स्पोर्ट्स या फिर कुछ और लड़कियां कभी पीछे नहीं रह सकती तो भला मस्ती में क्यों पीछे रहेंगी। कहा जाता है कि लड़कियां अपनी पढ़ाई को लेकर काफी गंभीर रहती हैं और हॉस्टल में काफी मन लगाकर पढ़ाई करती हैं और वो ऐसा करती भी है। सभी लड़कियां caring होती है। लड़कियां जब भी मन लगा कर पढ़ने बैठती है तब वो सिर्फ पड़े में हे मन लगाती है , लेकिन इसी साथ सभी लड़कियां मस्ती भी करती है और हॉस्टल लाइफ वो हे सभी के लिए मज़े  के दिन होते है।

Inside Girls Hostel

Inside Girls Hostel

वैसे तो चाहे लड़का हो या लड़कियां सभी अपनी हॉस्टल लाइफ में मज़ा करते हैं। पढ़ाई के साथ-साथ लड़कियां हॉस्टल में मजे भी काफी करती हैं। इस दौरान लड़कियां कई ऐसे काम भी करती हैं जिनके बारे में आप पता भी नहीं होगा। होटल में लड़कियां अपने रूम मात के साथ वैसे हे बातें करती है जैसे सभी लड़के किया करते है। मस्ती मज़ाक करने किसे पसंद नहीं है  लड़कियां में अपने रूम मेट के साथ किसी भी बात को लेकर खूब बाते बनती है , कभी कभी तो किसी के बॉयफ्रेंड को लेकर भी काफी मज़ाक बनाया जाता है। हॉस्टल में लड़कियों की भासा हमारी आपकी हे तरह आम होती है । हॉस्टल में लड़कियां खुलकर एक-दूसरे से बातें करती हैं जिसमें गालियां देना भी आम है। होटल्स में लड़कियां गर्ल्स परिेस भी करती है।  और कुछ लड़कियां तो ड्रिंक्स और स्मोकिंग भी करती है।  यह आम बात है , हर किसी की अपनी लाइफ है। हॉस्टल में pillow fight होना आम बात है, बल्कि यह तो रोज़ ही का काम है।

Inside Girls Hostel

Inside Girls Hostel

लड़ियाँ होटल्स में कुछ भी पहन कर रहती है क्यों वंहा पर सब लड़कियां हे होती है , इस दौरान वो टी-शर्ट, शॉर्ट्स पहन लेती हैं। जबकि कई बार सिर्फ तौलिया पहनकर भी लड़कियां अपने रूम में इधर उधर घूमती रहती हैं। हॉस्टल्स में लड़कियां पूरा पार्टी जैसे माहौल भी बना लेती और जब किसी का बर्थडे होता है तब तो पार्टी पूरी रात चलती है।  कोनसी मूवी देखनी है, कब देखनी है, कैसे देखनी है इस बारे में चर्चा काफी होती रहती है। अगर समह पर नाम तय हो जाता है तो शाम में मूवी देखी जाती है।

लड़कियां हॉस्टल में अपने घर वालों से दूर होने के वजह से पार्टियां आपस में हे करती है।  और कोई बढ़िया खबर आ जाये तब तो पार्टी होना तय है। कभी – कभी लड़कियां हॉस्टल से बहार शॉपिंग के लिए भी जाती है और उस दिन तो बहार मक- डोनाल्ड का बर्गर तय है। आखिर एक साथ कई लड़कियां हो और बातचीत न हो यह तो हो ही नहीं सकता सभी लड़कियां हॉस्टल लाइफ में लड़को के तरह ही मज़ा करती है।

अगर अापके पास ऐसा कोई Article है ,जिसे अाप लोगो के साथ Share करना चाहते है तो अाप उसे हमे भेज सकते है. हमे Email करे - Gazabjankari@gmail.com पर अपना नाम के साथ। हम अपके Article को यंहा Gazabjankari पर Share करेंगे।

Comments

comments