kaise bani bad girl bollywood ki baby doll janiye sunny leone ki life se judi kuch alag baaten

Sunny leone biography Sunny leone facts

Sunny leone biography Sunny leone facts :सन्नी लियोन  का जन्म 13 मई 1981 में हुआ था सनी एक भारतीय-कैनेडियन अश्लील फिल्म अभिनेत्री हैं इसके आलावा सनी व्यापार-जगत से जुड़ी महिला और मॉडल हैं और  बॉलीवुड में भी अपनी अदा दखा रही है। सनी के पास कनाडा व अमरीका की दोहरी राष्ट्रीयता भी है। सनी 2003 मेंपॅण्टहाउस पॅट ऑफ़ द ईयर (Penthouse Pet of the Year) के लिए नामित हुई और विविड एंटरटेनमेंट के लिए अनुबंध स्टार थीं। सनी को  मैक्सिम (Maxim) द्वारा 2010 में 12 शीर्ष व्यस्क अभिनेताओं में नामांकित किया गया था।

Sunny leone biography Sunny leone facts

Sunny leone biography Sunny leone facts क्या आप को पता है की सनी का जन्म केरेन मल्होत्रा नाम से सार्निया है और सनी का जन्म ओंटारियो में एक सिक्‍ख पंजाबी परिवार में हुआ था। उनके पिता तिब्बत में जन्मे थे और दिल्ली में पले बढ़े थे। और उनकी माँ जिनकी 2008  में मृत्यु हो गई थी नहान नाम के सिरमौर से थी।सनी बचपन से ही काफ़ी चुस्त थी और लड़कों के साथ हॉकी खेलती थी सनी को आइस स्केटिंग करना अब भी पसंद है।

Sunny leone biography Sunny leone facts

Sunny leone biography Sunny leone facts वेसे तो सनी सिक्‍ख थी पर उनके माता-पिता ने उन्हें एक क्रिस्टी विद्यालय में दाखिल करवा दिया क्योंकि सनी के लिए आम स्कूल में जाना खतरे से भरा समझा गया। जब वह 12 वर्ष की थी तब उनका परिवार मिशिगनचला गया और उसके एक साल बाद कैलिफोर्निया चला गया। उन्होंने 1999 में हाई स्कुल से डिग्री प्राप्त की और कॉलेज में दाखिला लिया

Sunny leone biography Sunny leone facts

क्या आपको पता है की सनी अश्लील फ़िल्मों की दुनिया में आने से पहले जर्मन बेकरी, जिफ़्फ़ी लुब में कार्य करती थी। उसके बाद में फ़िर सनी ने एक कर और निवृत्ति मामलों से जुड़ी कंपनी में भी कार्य कर था। इसके बाद जब सनी ऑरेंज काउंटी में नर्स की पढ़ाई कर रही थी उस वक्त उनकी एक सहेली, जों कामुक नर्तकी थी, ने लियोन को जॉन स्टीवंस से मिलवाया, जों एक दल्ला था। उन्होंने सन्नी की एलेन से मुलाकात करवाई जों पेंटहाउस(Penthouse) मैगज़ीन के चित्रकार थे। इस के बाद सनी ने अपना नाम बदल लिया और अपना असली नाम सन्नी बताया। बोब ग्सियोनी ने उन्हें लियोन नाम दिया जों पेंटहाउस के पूर्व मालिक थे। फिर सनी ने पेंटहाउस के लिए चित्र निकलवाए और उन्हें पेंटहाउस की मार्च 2001 की पेट ऑफ द मंथ रखा गया। इसके बाद 2001 में ही सनी को हस्लर (Hustler) मैगज़ीन के संस्करण में “हस्लर हनी” का सम्मान दिया गया।

Sunny leone biography Sunny leone facts

अब बात आती हैं कि सनी बॉलीवुड में कैसे जा पौंछि तो चलिए ये भी बता देता हु तो हुआ कुछ यूं कि जब सनी बिग बॉस के घर में थी तो सन्नी की मुलाकात महेश भट्ट से हुई थी। इसके पश्चात उन्हें जिस्म-2 में मुख्य भूमिका अदा की थी। उसके बाद सन्नी ने एकता कपूर की रागिनी एमएमएस 2 में काम किया। इस फिल्म ने 65 करोड़ रुपये कमाए। सन्नी ने वर्ष 2014 में बनी फिल्म हेट लव स्टोरी में पिंक लिप्स आइटम सांग में भी काम किया और ये सांग काफ़ी प्रसिद्ध भी हुआ तो ये थी सनी की स्टोरी ।

Sunny leone biography Sunny leone facts Sunny leone biography Sunny leone facts

 

अगर अापके पास ऐसा कोई Article है ,जिसे अाप लोगो के साथ Share करना चाहते है तो अाप उसे हमे भेज सकते है. हमे Email करे - Gazabjankari@gmail.com पर अपना नाम के साथ। हम अपके Article को यंहा Gazabjankari पर Share करेंगे।

Comments

comments