who is sonam gupta

दोस्तों जैसा की आप सभी जानते ही होंगे प्यार में धोका देना गलत होता है, आजकल पुरे इन्टरनेट पर छाया है तुड़ा – मुड़ा 10 रुपए का नोट, जिसको देख कर तो नोट की हालात ठीक लग रही है और इस नोट पर गांधी जी भी बरखुबी हस रहे है। इस नोट पर बड़े अक्षरों में लिखा है ‘सोनम गुप्ता बेवफ़ा है। वैसे देखने से तो ये ही लगता है की ये किसी सरफिरे आशिक़ का काम है।  फेसबुक-व्हॉट्सएप पर इस नोट की तस्वीर खूब वायरल हो रही है और शायद ये पिक्चर अपनी भी देखी हो पर आखिर ये सोनम गुप्ता है कौन?

इस सोनम गुप्ता की बेवफाई के चर्चे सोशल मीडिया पर हर तरफ़ हैं,अब सोनम को भी कहां पता था कि यह आशिक उसे ज़माने में मशहूर कर देगा।

who is sonam gupta

इतना ही नहीं इससे भी दिल नहीं भरा तो इस आशिक ने 2000 के नए कड़क नोट पर भी सोनम के बेवफ़ा होने का दर्द बयां किया, लगता है ये आशिक़ सोनम की बेवफाई को पुरे ज़माने के सामने लाना चाहता है।

who is sonam gupta

नए नोट के इंतज़ार में पलकें बिछाए लोगों को जब सोनम गुप्ता की बेवफ़ाई के बारे में पता चला, तो जम कर लाइक और शेयर किया।

who is sonam gupta

 

जहां किसी यूजर ने लिखा कि 2000 के नए नोट पर सोनम गुप्ता बेवफ़ा है लिखने के लिए जगह ज़्यादा है, वहीं किसी ने सोनम गुप्ता का जवाब भी शेयर किया।

who is sonam gupta

सोनम भी कहां पीछे रहने वाली थी. जवाब दिया वो भी 100 रुपये के नोट पर. वही 100 रुपये का नोट, जो आजकल डिमांड में है. इस नोट पर जो लिखा है, उसे बेवफा कहने वालों को करारा जवाब मिला है।

who is sonam gupta

इतना ही नहीं सोनम गुप्ता इंटनेशनल हो गई।

who is sonam gupta

अगर अापके पास ऐसा कोई Article है ,जिसे अाप लोगो के साथ Share करना चाहते है तो अाप उसे हमे भेज सकते है. हमे Email करे - Gazabjankari@gmail.com पर अपना नाम के साथ। हम अपके Article को यंहा Gazabjankari पर Share करेंगे।

Comments

comments